Friday, 3 October 2014

CLT20: फाइनल में नरेन की बॉलिंग पर बैन!




हैदराबाद। चैंपियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट के सातवें संस्करण के फाइनल में प्रवेश कर चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन को टूर्नामेंट में गेंदबाजी से निलंबित कर दिया गया। इसकी वजह से अब नरेन शनिवार को होने वाले फाइनल मुकाबले में गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे।


गुरुवार को हैदाराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में हुए पहले सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान नरेन की संदिग्ध गेंदबाजी ऐक्शन के लिए रिपोर्ट की गई। होबार्ट हरीकेंस से हुए इस सेमीफाइनल मुकाबले में नाइट राइडर्स ने जीत हासिल की और फाइनल में प्रवेश कर लिया।


नरेन की गुरुवार को दूसरी बार संदिग्ध गेंदबाजी ऐक्शन के लिए रिपोर्ट की गई, जिसके कारण उन पर यह प्रतिबंध लगा। आयोजकों ने मैच के बाद एक वक्तव्य जारी कर कहा कि मैच के सभी वीडियो साक्ष्यों का अवलोकन करने के बाद फील्ड अंपायरों रॉड टकर और एस. रवि और तीसरे अंपायर विनीत कुलकर्णी का मत है कि गेंदबाजी के दौरान उनकी (नरेन) कुहनी निर्धारित सीमा से अधिक मुड़ी।


इससे पहले नरेन की टूर्नामेंट के दौरान 29 सितंबर को नाइट राइडर्स और डॉल्फिंस के बीच हुए ग्रुप मैच के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी ऐक्शन के लिए रिपोर्ट की गई थी।


दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!






Categories:

0 comments:

Post a Comment