Thursday, 9 October 2014

जेटली की पाक को चेतावनी, चुकानी ...




नई दिल्ली। पाकिस्तान की तरफ से बार-बार सीजफायर उल्लंघन पर रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने कड़ा ऐतराज जताया है। जेटली ने कहा है कि पाकिस्तान अगर अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा तो उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। और अभी तक पाकिस्तान को इसका संदेश मिल भी गया होगा।


पाक फौज की फायरिंग जारी, BSF के 5 जवान घायल


रक्षा मंत्री ने साफ किया कि भारत एक जिम्मेदार और शांतिप्रिय देश है, कभी दूसरे देश पर हमला नहीं करता है, लेकिन हम अपनी सुरक्षा के लिए जवाबी कार्रवाई करेंगे। जेटली के मुताबिक बीएसएफ और सेना आम लोगों की रक्षा के लिए किसी हद तक जा सकती है। साथ ही सेना सीमा बदलने की किसी कोशिश को नाकाम कर देगी।


पाक फायरिंग पर बोले PM, सब ठीक हो जाएगा


जेटली ने कहा कि सीजफायर उल्लंघन की आड़ में पाकिस्तान घुसपैठ को बढ़ावा दे रहा है। जेटली ने कहा कि पाकिस्तान की कोशिश अंदरूनी उठा पटक से ध्यान हटाने के लिए अशांति फैलाने की है। पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान ने लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया है, जिसमें कई नागरिकों की जानें जा चुकी हैं। भारत ने भी जबावी फायरिंग की है, जिसमें कई पाकिस्तानी नागरिक मारे गए हैं। इस वजह से दोनों देशों के बीच सीमा पर तनाव बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ है।


पाकिस्तान बंद करे सीजफायर का उल्लंघन: जेटली


जेटली ने पाक को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर शांति बनाए रखनी है तो पाकिस्तान फौरन फायरिंग बंद करे। नहीं तो उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। जेटली ने कहा कि फायरिंग की शुरुआत पाकिस्तान ने की है इसलिए पाकिस्तान को पहले फायरिंग रोकनी पड़ेगी तभी माहौल शांत होगा।


दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!






Categories:

0 comments:

Post a Comment