Tuesday, 7 October 2014

सीमा पर ना 'पाक' करतूत जारी, BSF ने की ...




जम्मू। जम्मू सीमा पर लगातार पांचवें दिन भी पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग जारी है। जम्मू-कश्मीर के अरनिया और आरएसपुरा सेक्टर में सीमा पार से पाकिस्तान की ओर से फिर फायरिंग की गई। इस फायरिंग में तीन नागरिकों के घायल होने की खबर है। हालांकि किसी भी सैनिक की हताहत होने की कोई खबर नहीं है।


पाकिस्तान से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


पाक सैनिकों ने अरनिया से अखनूर तक बीएसएफ की 40 चौकियों पर फायरिंग की। आज ये लगातार पांचवां दिन है जब पाकिस्तान की ओर से फायरिंग हुई। पाक सैनिकों की नापाक हरकत के खिलाफ बीएसएफ जवानों ने जवाबी फायरिंग की है।


बीएसएफ से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


पाकिस्तान की इस हिमाकत पर भारत ने कड़ा विरोध हो रहा है। सरकार ने नियंत्रण रेखा पर लगातार फायरिंग को लेकर पाकिस्तान को सख्त लहजे में चेताया है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान को समझना चाहिए कि जमाना बदल गया है। उसे सीज फायर उल्लंघन तुरंत बंद करना चाहिए।


राजनाथ सिंह से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


वहीं रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि पाकिस्तान इस तरह के आचरण से रिश्तों को बेहतर बनाने की राह में रुकावट पैदा कर रहा है। कांग्रेस ने भी पाकिस्तान के रवैये की कड़ी निंदा की है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हाल में आई बाढ़ के कहर से राज्य जूझ रहा है और ऐसे समय में पाकिस्तान की ओर से निर्दोष लोगों पर फायरिंग अफसोसजनक है।


कांग्रेस से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!






Categories:

0 comments:

Post a Comment