Thursday, 9 October 2014

राहुल की जुबां फिसली, मोदी को बताया ...




महाड। कांग्रेस के उपाघ्यक्ष राहुल गांधी की जुबान फिसल गई और वह महाराष्ट्र में अपने चुनाव प्रचार के श्रीगणेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विपक्ष का नेता कह बैठे। राहुल गांधी ने मोदी पर निशना साधते हुए कहा कि विपक्ष के एक नेता मोदी का कहना है कि पिछले 60 साल में कुछ नहीं हुआ। उनकी सोच है कि केवल एक ही आदमी देश को आगे ले जा सकता है।


राहुल गांधी से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


राहुल गांधी ने कहा कि मोदी और अन्य विपक्षी नेता कहते हैं कि देश में पिछले 60 सालों में कुछ काम नहीं हुआ। अगर इन्हें लगता है कि पिछले 60 सालों में कुछ काम नहीं हुआ तो यह महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, बाबा साहब अंबेडकर और वल्लभभाई पटेल की आलोचना है।


मोदी से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


राहुल गांधी ने कहा कि मैं विपक्ष के नेता के बयान के आधार पर कह रहा हूं कि केंद्र में सरकार बने अभी ज्यादा दिन नहीं हुए ऐसे में देश आज विकास की जिस राह पर खड़ा है उसका श्रेय किसे मिलना चाहिए। राहुल ने कहा कि पृथ्वीराज चव्हाण एक ईमानदार और कर्मठ नेता हैं यदि जनता कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाती है तो कोंकण समेत महाराष्ट्र के विकास में और तेजी लाई आएगी।


कांग्रेस से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


गौरतलब है कि मोदी अपनी चुनावी रैलियों में यह कहते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते रहे हैं ‘जिन्होंने देश पर साठ साल राज किया किया अब वे मुझसे 60 दिन के शासन का हिसाब मांग रहे हैं। क्या उन्होंने कभी 60 साल के राज का हिसाब दिया है’।


बीजेपी से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!






Categories:

0 comments:

Post a Comment