Friday, 3 October 2014

भारत को इस बार उसी के मैदान पर ...




मुंबई। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर डेरेन सैमी ने कोच्चि में आठ अक्टूबर से भारत के खिलाफ शुरू हो रही पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए दावा किया उनकी टीम भारत को उसी के मैदान में हराकर पिछली सीरीज में मिली हार का बदला चुकाएगी।


सैमी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमारे पास काफी मैच विजयी खिलाड़ी है और उम्मीद करते हैं कि हम इस बार जीतने में सफल होंगे। हम भारत में पिछली वनडे सीरीज 1-2 से हार गए थे। हमें उम्मीद है कि इस बार हम भारत को उन्हीं के घरेलू मैदान पर हरा पाएंगे।


सैमी का मानना है कि पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली इस बार भी कमाल नहीं दिखा पाएंगे। सैमी ने कहा कि विराट काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने हमारे खिलाफ मैचों में काफी अच्छा खेला है, विशेषकर भारत में। हमारे गेंदबाज ऐसे क्षेत्रों पर ध्यान देंगे जिसमें वह कमजोर है और उम्मीद करते है कि इस बार भी वह फॉर्म में वापसी नहीं कर पाएंगे।


वेस्टइंडीज टीम के लिए सबसे बड़े चुनौतीपूर्ण खिलाड़ी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि भारतीय विश्व चैंपियंस है। वह वनडे क्रिकेट में अच्छे है। उनके पास काफी अच्छे वनडे खिलाड़ी हैं। लेकिन हम किसी एक खिलाड़ी के बारे में नहीं कह सकते। 50-50 ओवर के मैचों में कई बार आपकों सभी खिलाड़ियों को निशाना बनाना होता है चाहे वह बल्लेबाज हो या गेंदबाज।


दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!






Categories:

0 comments:

Post a Comment