Monday 6 October 2014

उद्धव ने मोदी से पूछा, सम्मान करते ...




मुंबई। कल महाराष्ट्र के सांगली की एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवसेना के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोलने का ऐलान किया था। प्रधानमंत्री ने कहा था कि वो बाल ठाकरे का सम्मान करते हैं इसलिए वो इस चुनाव प्रचार में शिवसेना के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोलेंगे। मुखपत्र सामना में शिवसेना ने प्रधानमंत्री मोदी पर पलवार किया है। सामना में पीएम और बीजेपी पर निशाना साधा गया है।


बीजेपी से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


सामना में उद्धव ने लिखा है कि हम भी पीएम का आदर करते हैं, लेकिन ये गठबंधन कहां टूटा। सिर्फ सीटों के बंटवारे को लेकर गठबंधन टूट गया। उस वक्त शिवसेना को लेकर आदर भाव कहां गया था। गठबंधन बरकरार रखते तो वो बालासाहेब को सच्ची श्रद्धांजलि होती। महाराष्ट्र को तोड़ने का सपना लेकर बीजेपी वाले चुनाव में उतरे हैं।


मोदी से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


सेठ साहूकारों और सट्टा बाजार का पैसा इस सपने को पूरा करने में इस्तेमाल किया जा रहा है। इन लोगों को छत्रपति शिवाजी का आशीर्वाद प्राप्त होगा ऐसा चिल्लाकर कहना महाराष्ट्र के शहीदों का अपमान है। कांग्रेस वाले जो नहीं कर पाए, मोरारजी देसाई की जो हिम्मत नहीं हुई, वो सब करने का दृढ़ निश्चय बीजेपी नेतृत्व ने किया है।


कांग्रेस और राष्ट्रवादियों ने महाराष्ट्र को लूटा, ऐसा कहने के लिए प्रधानमंत्री को मुंबई आने की जरूरत नहीं है। गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल किस उद्देश्य से यहां आई थीं। उद्योगपतियों को गुजरात जाने के लिए कहना भी महाराष्ट्र की लूट है।


दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!






Categories:

0 comments:

Post a Comment