Tuesday, 7 October 2014

मोबाइल से बात करने पर भाई ने किया ...




लखनऊ। यूपी के मुरादाबाद जनपद में एक युवती को मोबाइल पर बात करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी हैं। युवती का मोबाइल पर बात करना उसके भाई को इतना नागवार गुजरा की उसने लाठी डंडों से पीट-पीटकर बहन की हत्या कर दी।


गुल अफसर नाम की युवती का शव सोमवार को उसके घर से पुलिस ने बरामद किया। स्थानीय लोगों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजने के बाद पुलिस ने गुल अफसर के भाई असलम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या किये जाने का गुनाह कबूल कर लिया।


पूछताछ में असलम ने बताया की दिल्ली से वापस घर लौट कर आने के बाद उसने रविवार रात गुल अफसर को फोन पर बात करते हुए देखा था। इसके बाद जब उसने फोन पर बात करने वाले के बारे में पूछताछ की तो गुल अफसर ने कोइ जबाब नही दिया। इतना ही नही फोन मांगने पर गुल अफसर ने असलम को घर में रखा पुराना सिम फोन में लगा कर थमा दिया।


जिससे नाराज असलम ने बहन पर हमला बोल दिया और उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। बहन को अधमरा करने के बाद असलम सो गया इसी दौरान रात में किसी समय गुल अफसर ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया हैं। और मामले की जांच में जुट गई है।


दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!






Categories:

0 comments:

Post a Comment