Tuesday 3 December 2013

आईसीसी प्लेयर अवॉर्ड में विराट को ...




मुंबई। दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज बन चुके विराट कोहली को भले ही उनकी बेहतरीन प्रतिभा के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी सराहना मिल रही हो, लेकिन इस बार विराट आईसीसी वनडे प्लेयर ऑफ द अवॉर्ड में नामांकन तक हासिल नहीं कर पाए हैं।


मुंबई में मंगलवार को एक कार्यक्रम में आईसीसी अवॉर्ड के लिए खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की गई। लेकिन इस दौरान वनडे प्लेयर ऑफ द अवॉर्ड के लिए शॉर्ट लिस्ट खिलाड़ियों में युवा बल्लेबाज विराट का नाम नामांकन तक में शामिल नहीं था। जबकि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अलावा टीम के दो अन्य खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन और चेतेश्वर पुजारा को टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड के लिए इस बार नामित किया गया है।


इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका के हाशिम अमला, दुनिया के नंबर एक तेज गेंदबाज डेल स्टेन और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क टेस्ट प्लेयर ऑफ द अवॉर्ड की दौड़ में शामिल हैं।


आईसीसी के अवॉर्ड कैटेगरी में कई बार जगह बना चुके विराट का इस साल नामांकन तक से गायब होना काफी हैरान करने वाला है। टीम इंडिया की नई दीवार पुजारा को इस बार आईसीसी उभरते हुए क्रिकेटर अवॉर्ड के लिए भी चुना गया है। इंग्लैड के युवा ऑलराउंडर जो रूट और ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेट बोल्ट भी इस अवॉर्ड के लिए जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!






Categories:

0 comments:

Post a Comment