Thursday 5 December 2013

आमिर बोले, सलमान खान मुझसे बड़े ...




मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान का कहना है कि सलमान खान उनसे बड़े सुपरस्टार हैं। आमिर खान ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मेरी दिलचस्पी फिल्मों की कमाई के आंकड़े के बारे में नहीं होती है। मैं चाहता हूं कि अपने दर्शकों को अच्छी फिल्में दूं। हालांकि फिल्मकारों को नुकसान नहीं होना चाहिए। अगर फिल्में नहीं चलती है तो मुझे दुख होता है।


आमिर खान ने कहा कि मैं फिल्म इंडस्ट्री के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करना चाहता हूं। दूसरा अभिनेता अगर अच्छा काम कर रहा होता है तो मुझे खुशी मिलती है। मेरा मानना है कि सलमान खान मुझसे बड़े सुपरस्टार हैं।


मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर ने कहा कि राजनीति में आने की मेरी दिलचस्पी नहीं है। मैं कला के माध्यम से समाज में बदलाव लाना चाहता हूं। हर इंसान को सामाजिक और राजनीतिक तौर पर जागरूक होना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो समाज में व्यापक बदलाव आएगा। आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म धूम 3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को प्रदर्शित होगी।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!






Categories:

0 comments:

Post a Comment