Wednesday 4 December 2013

सोनिया चली गईं अंदर, कतार में रह गईं ...




नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में वोटिंग के लिए दिग्गज नेता मतदान केंद्र पहुंचे। निर्माण भवन के पोलिंग बूथ पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मेनका गांधी का आमना-सामना होते-होते रह गया।


वाकया यूं हुआ कि करीब दस बजे पहले निर्माण भवन के पोलिंग बूथ पर सोनिया गांधी और शीला दीक्षित वोट डालने पहुंचीं। आते ही सोनिया और शीला वोट डालने के लिए कतार में खड़ी हो गईं और अपनी बारी का इंतजार करने लगीं।


लेकिन कुछ ही देर बाद सोनिया गांधी को एसपीजी ने अंदर वोट डालने के लिए जाने का आग्रह किया और सोनिया गांधी कतार में खड़े दूसरे लोगों से पहले ही वोट डालने के लिए चली गईं। सोनिया गांधी के साथ शीला दीक्षित भी वोट डालने के लिए कमरे के अंदर चली गईं।


जिस वक्त सोनिया गांधी वोट डालने के लिए मतदान केंद्र के अंदर थीं, उसी वक्त वोट डालने के लिए निर्माण भवन के ही मतदान केंद्र पर उनकी देवरानी मेनका गांधी पहुंचीं। सोनिया अपनी बारी के आने से पहले ही वोट डालकर चली गईं और मेनका अपनी बारी का इंतजार कतार में करती रहीं।


सोनिया और राहुल ने अलग-अलग मतदान केंद्रों पर मताधिकार का प्रयोग किया। राहुल गांधी औरंगजेब लेन पर वोट डालने के लिए पहुंचे और आम लोगों के साथ कतार में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया। वोट डालने के बाद राहुल ने हर शख्स से वोट डालने की अपील की।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!






Categories:

0 comments:

Post a Comment