Tuesday 7 October 2014

अफजल की सेना के साथ फिर क्यों है ...




नई दिल्ली। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के ‘महाराष्ट्र पर कब्जा करने के लिए प्रधानमंत्री सहित केंद्रीय मंत्रियों की अफजली फौज आ रही है’ वाले बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी ने उद्धव के बयान को निराशा में दिया गया बयान बताया है। बीजेपी का कहना है कि शिवसेना इसी अफजल खान की सेना के साथ केंद्र की सत्ता में है।


महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि गठबंधन टूटने से शिवसेना निराश है। शिवसेना को महाराष्ट्र में कोई समर्थन नहीं मिल रहा है जितना पीएम को मिल रहा है। इससे वो पूरी तरह निराशा में गए हैं। इसलिए वो इस तरह की बातें कर रहे हैं। इसका कोई जवाब देना भी उचित नहीं है। फड़नवीस ने कहा कि हम तो शिवसेना से सवाल पूछ सकते हैं कि क्या आप सत्ता में अफजल खान के साथ हैं, क्या मुंबई के कॉर्पोरेशन अफजल खान की फौज के साथ चला रहे हैं, यह सवाल उनसे पूछा जा सकता है। उद्धव ने जो बोला है वो निराशा में बोला है।


देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि शिवाजी महाराज किसी एक के नहीं है। पूरे देश हैं। शिवाजी महाराज के अनुयाई इस चुनाव में उनको उनका स्थान दिखा देंगे जो प्राइवेट लिमिटेड बनाने का प्रयास कर रहे हैं। राज ठाकरे का हश्र लोकसभा में सभी ने देखा है। वो उस वक्त भी इसी तरह बोल रहे थे। ये उनकी निराशा बोल रही थी।


दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!






Categories:

0 comments:

Post a Comment