Wednesday 8 October 2014

पाक की 'नापाक' फायरिंग जारी, 2 महिलाओं ...




जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर के सांबा जिले में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 25 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान ने मंगलवार रातभर गोलीबारी की और आज सुबह होने पर भी गोलीबारी बंद नहीं की।


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से किए गए मोर्टार हमले में आज सुबह सांबा सेक्टर के चिलयारी गांव में दो महिलाओं की मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हुए। अधिकारी ने कहा, कि घायलों को जम्मू के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) पाकिस्तानी हमले का मुंहतोड़ जवाब दे रही है।


जम्मू एवं कश्मीर में बीते छह अक्टूबर को पाकिस्तान की ओर से हालिया युद्धविराम संधि के उल्लंघन की शुरुआत के बाद बुधवार को पाकिस्तानी गोलीबारी में मरने वालों की संख्या सात और घायलों की संख्या 55 हो गई है। ससे पूर्व एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, कि पाकिस्तान ने पूंछ जिले में भारतीय चौकियों पर और जम्मू जिले में रिहायशी इलाकों में रातभर गोलीबारी की।


कठुआ जिले में आज सुबह फिर से पाकिस्तान की ओर से बीएसएफ की चौकियों पर और हीरा नगर सेक्टर के रिहायशी इलाकों में गोलीबारी शुरू कर दी गई। जम्मू एवं कश्मीर में रिहायशी इलाकों में पाकिस्तान की ओर से की जाने वाली गोलीबारी को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पाकिस्तान एवं भारत के अर्धसैनिक बलों के बीच हालिया शत्रुतापूर्ण गतिविधियों पर चर्चा के लिए पूर्वनिर्धारित फ्लैग मीटिंग स्थगित कर दी है। जम्मू में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास स्थित 30 गांवों के 20,000 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेज दिया गया है।


दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!






Categories:

0 comments:

Post a Comment