Sunday 17 August 2014

SP की रिपोर्ट को गंभीरता से न लें: ...




नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सांप्रदायिक हिंसा मामले में शिवपाल सिंह यादव कमेटी ने जांच रिपोर्ट दे दी है। रिपोर्ट में स्थानीय बीजेपी सांसद पर दंगों के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। जिसका बीजेपी ने पूरी तरह से विरोध किया है। बीजेपी का कहना है कि दंगों की साजिस करने वाले ही जज बन बैठे हैं।


बीजेपी नेता संबित पात्रा का कहना है कि दंगों की साजिश करने वाले ही जज बन बैठे हैं। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह का कहना है कि ये रिपोर्ट समाजवादी पार्टी की अपनी रिपोर्ट है। इसलिए इसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।


जबकि शिवपाल कमेटी की रिपोर्ट पर प्रतिक्रियाएं शुरू हो गई हैं। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का कहना है कि बीजेपी और एसपी मिलकर दंगों की राजनीति कर रहे हैं। वहीं विपक्षी दलों का कहना है कि सरकार प्रशासनिक लापरवाही का बहाना देकर अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकती है।


वहीं कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह का कहना है कि जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की है। कानून व्यवस्था बिगड़ी और जो संभाल नहीं पाए ये उनकी जिम्मेदारी है। कारण कुछ भी निकालें, लेकिन जिम्मेदारी उनकी ही है। जिला प्रशासन पर थोप कर सरकार नहीं बच सकती है। कमी प्रदेश सरकार की है।


दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।


IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!


अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!






Categories:

0 comments:

Post a Comment